CTET Admit Card 2021 : एडमिट कार्ड नहीं जारी होने पर अभ्यर्थियों का फूटा गुस्सा, देखें क्या कहा

CBSE CTET Admit Card 2021 : सीबीएसई सीटेट परीक्षा में मात्र 1 सप्ताह से भी कम का वक्त बचा है, ऐसे में बोर्ड ने अभी तक इसका एडमिट कार्ड जारी नहीं किया है। इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। इससे पहले की CTET परीक्षा से लगभग 10 दिन पहले ही एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाता था। इस बात को लेकर अभ्यर्थियों में काफी नाराजगी है और वह सोशल मीडिया पर आक्रोश जाहिर कर रहे हैं।

CTET Admit Card जारी हो जाने के बाद अभ्यर्थियों को पता लग जाता है कि उनका परीक्षा केंद्र किस शहर में है ट्रेन की बुकिंग कर लेते हैं। ऐसे में एडमिट कार्ड देरी होने की वजह से उन्हें अभी तक पता नहीं लग पाया है कि उनकी परीक्षा किस शहर में है, जिससे उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

सीटीईटी के एडमिट कार्ड सीबीएसई अपनी आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in पर अपलोड करेगा। अभ्यर्थी ctet.nic.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। साथ ही आयोग ने जानकारी दी है कि इस बार सीटीईटी का आयोजन ऑनलाइन (कंप्यूटर बेस्ड मोड – सीबीटी) लिया जाएगा, इससे पहले यह परीक्षा ऑफलाइन माध्यम में आयोजित की जाती थी। पूरे देश में CTET परीक्षा का आयोजन 20 भाषाओं में किया जाएगा।

CTET Admit Card 2021

सोशल मीडिया पर छात्रों का जमकर फूटा गुस्सा

सीटेट परीक्षा के उम्मीदवार सोशल मीडिया पर अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं, नीचे आप उनके कुछ ट्वीट देख सकते हैं जिनमें उन्होंने सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन से सीटेट एडमिट कार्ड जारी करने की मांग की है –

एडमिट कार्ड जारी करने के लिए अब 6 दिन से कम का समय शेष बचा है। समय पर यदि एडमिट कार्ड जारी होते हैं तो अभ्यर्थी अपने परीक्षा केंद्र के बारे में जरूरी सूचना जुटा पाएंगे।

आशा है आपको हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी पसंद आई होगी, CTET परीक्षा से जुड़े हर लेटेस्ट अपडेट्स के लिए सरकारी अलर्ट को बुकमार्क करें।

कमेन्ट करें