UPSSSC PET Exam 2022 | परीक्षा से पहले आयोग ने किया यह काम, परीक्षार्थियों के लिये बड़ी खुशखबरी पढ़ें पूरी ख़बर

UPSSSC PET Exam 2022 New Update : जैसा की आप सभी लोग जानते हैं कि प्रारम्भिक अहर्ता परीक्षा (PET) का आयोजन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा किया जा रहा है जिसकी परीक्षा दिनांक 15 और 16 अक्टूबर 2022 को होना सुनिश्चित किया है तथा इसके लिये आयोग की तरफ से एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया है। साथ ही परीक्षा को लेकर आयोग द्वारा सभी तैयारियां भी पूर्ण कर ली गयी है।

आपको बता दें कि पेट परीक्षा हेतु लगभग 37 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया है जो की पिछले साल की अपेक्षा दुगुनी संख्या है तथा आयोग ने इस परीक्षा का आयोजन दो चरणों में किया है। साथ ही अधिकांश उम्मीदवारों का परीक्षा केंद्र अधिक दूर होने के कारण उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव अवनीश सक्सेना ने शुक्रवार को इसके सम्बन्ध में परिवहन विभाग एवं रेलवे को पत्र लिखा है। जिसकी विस्तारपूर्वक जानकारी हम इस करियर न्यूज़ के माध्यम से देंगे।

UPSSSC PET Exam 2022 New Update
UPSSSC PET Exam 2022 New Update

आयोग ने परिवहन विभाग एवं रेलवे को लिखा पत्र

दरअसल इस बार प्रारम्भिक अहर्ता परीक्षा हेतु उम्मीदवारों की संख्या अधिक होने के कारण उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव अवनीश सक्सेना ने इस सम्बन्ध में शुक्रवार को परिवहन विभाग एवं रेलवे विभाग को पत्र लिखा है तथा उन्होंने कहा है कि पेट परीक्षा में सम्मिलित होने वाले सभी उम्मीदवारों के लिये बसों और ट्रेनों में जरुरी इंतजाम किये जाए तथा उन्होंने यह भी कहा है कि जरुरत के आधार पर अतिरिक्त बसें चलायी जाय एवं ट्रेनों में उचित व्यवस्था भी की जाएं।

आपको बता दें कि इस पेट परीक्षा में उत्तीर्ण होने के पश्चात ही उम्मीदवार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित समूह ‘ग’ की परीक्षा हेतु योग्य माने जायेंगे तथा साथ ही आयोग ने इस परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु काफी तैयारियां भी कर ली है।

  1. Answer sheet puri 16 tarikh ki first meeting ki

    Reply
कमेन्ट करें