UPSSSC Lekhpal Exam 2022 : यू.पी. लेखपाल परीक्षा पर आ गई बड़ी खबर, क्या लेखपाल परीक्षा टलेगी? जरूर पढ़ें ये नया अपडेट

UPSSSC Lekhpal Exam 2022 : उत्तर प्रदेश लेखापाल भर्ती परीक्षा को लेकर लगातार अभ्यर्थियों में असमंजस का भाव बना है और लेखापाल भर्ती मुख्य परीक्षा तिथि के स्थगित होने के समाचार अभ्यर्थियों को और ज्यादा असमंजस में डालती जा रही हैं लेकिन आज मैं लेखपाल परीक्षा पर नया अपडेट लेकर आया हूँ जिसको अभ्यर्थी जरूर पढ़ें।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने लेखापल के 8085 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु जनवरी 2022 में अधिसूचना किया था तथा इस भर्ती हेतु मुख्य परीक्षा जून माह में आयोजित होने वाली थी लेकिन कुछ कारणवस इस परीक्षा को 24 जुलाई 2022 को आयोजित करने की अधिसूचना जारी कर दिया।

UPSSSC Lekhpal Exam 2022
UPSSSC Lekhpal Exam 2022

क्या लेखपाल परीक्षा टल सकती है?

हाल में कुछ दिनों से खबर आ रही है कि लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा फिर स्थगित की जा सकती है तथा ये मांग कुछ परीक्षार्थियों के द्वारा ट्विटर पर भी चलाया जा रहा है और ऐसा कहा जा है कि यह परीक्षा 24 जुलाई के बजाय 07 अगस्त 2022 को आयोजित की जाएगी जो कि गलत है अभी तक आयोग का लेखापाल भर्ती परीक्षा को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नही जारी किया है।

लेखपाल परीक्षा पर आ गई बड़ी खबर

जैसा की आप लोगों को पता होगा यह सावन माह चल रहा है और इस में शिव भक्त कावड़ यात्रा पर जाते हैं, इसी को देखते हुये कुछ जिलों के जिलाधिकारियों ने आयोग को सूचित किया है कि कावड़ यात्रा के समय पर परीक्षा के आयोजन से ट्रैफिक तथा भीड़-भाड़ ज्यादा हो सकती जिससे व्यवस्था थोड़ा अस्त-व्यस्त हो सकती है तो लेखपाल भर्ती परीक्षा को 24 जुलाई 2022 से स्थगित कर 07 अगस्त 2022 को आयोजित की जाएं।

हालांकि की परीक्षा स्थगित करने को लेकर अभी तक आयोग के तरफ से कोई आधिकारिक बयान या अधिसूचना जारी नही की गई इसलिए अभ्यर्थी अपने पढ़ाई को जारी रखें। यही यह परीक्षा 07 अगस्त तक स्थगित होती भी है तो अभ्यर्थियों को केवल 13 -14 दिन का ज्यादा मिल सकता है।

हम आशा करते हैं कि हमारे द्वारा दी गयी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी, ऐसे ही यूपी लेखपाल परीक्षा से सम्बंधित अपडेट सबसे पहले प्राप्त करने के लिए हमारी आधिकारिक वेबसाइट सरकारी अलर्ट से जुड़े रहें।

कमेन्ट करें