UPSC EPFO Result 2021 जारी, ऐसे डाउनलोड करें

विज्ञापन

UPSC EPFO Result 2021 : संघ लोक सेवा आयोग यूपीएससी ने साल 2020 में रोजगार भविष्य निधि संगठन ईपीएफओ में प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी की भर्ती निकाला था, इस भर्ती का आवेदन बहुत सारे उम्मीदवारों ने किया था, यह भर्ती कुल 421 पदों को भरने के लिए निकाली गई थी।

विज्ञापन

जो भी उम्मीदवार ईपीएफओ में प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी की भर्ती का ऑनलाइन आवेदन किये थे उनका संघ लोक सेवा आयोग यूपीएससी द्वारा रिजल्ट जारी कर दिया गया है, जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में भाग लिए थे वो सभी उम्मीदवार अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकतें हैं।

UPSC EPFO Result 2021
आधिकारिक वेबसाइट

यूपीएससी आयोग द्वारा इस भर्ती की परीक्षा 5 सितंबर 2021 को आयोजित की गई थी और आज 8 अक्टूबर 2021 को इसका रिजल्ट जारी कर दिया गया है। जिन भी उम्मीदवारों को रिजल्ट डाउनलोड करना नहीं आता उनके लिए कोई चिंता की बात नहीं क्योकि नीचे की तरफ हम आपको रिजल्ट डाउनलोड करने के सभी चरणों के बारे में बताएंगे जिसको पढ़कर आप अपना रिजल्ट आसानी से डाउनलोड कर देख सकतें हैं।

विज्ञापन

UPSC EPFO Result 2021 ऐसे डाउनलोड करें

  • रिजल्ट डाउनलोड करने की विधि नीचे की तरफ विस्तार पूर्वक दिए गए हैं जिसको पड़कर आप अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकतें हैं।
  • रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम अधिकारी वेबसाइट पर क्लिक करें
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद UPSC EPFO Result 2021 लिंक को खोजें और उसपर क्लिक करें।
  • क्लिक करने के बाद आपके फोन/लैपटॉप में एक पीडीएफ डाउनलोड हो जाएगा।
  • पीडीएफ डाउनलोड होने के बाद आप उसमें फाइंड फीचर्स के माध्यम से अपना रोल नंबर सर्च करें। यदि आपका रोल नंबर मिलता है तो आपका एग्जाम पास हैं।

महत्वपूर्ण लिंक्स

आशा है आपको हमारे द्वारा दी गई UPSC EPFO Result 2021 से जुड़ी यह जानकारी पसंद आई होगी, ज्यादा जानकारियों के लिए इस भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें, इसके अलावा हर प्रकार की सरकारी परीक्षाओं के लेटेस्ट अपडेट्स प्राप्त करने के लिए सरकारी अलर्ट पर जरुर विज़िट करें।

विज्ञापन
कमेन्ट करें