UPSC Agriculture Services Mains Exam Date : UPSC कृषि सेवा की मुख्य परीक्षा तिथि हुई जारी, देखें

विज्ञापन

UPPSC Agriculture Services Mains Exam Date 2021 : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने संयुक्त राज्य कृषि सेवा भर्ती की प्री परीक्षा पास उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित कर दी गई है, हम आपको बता दे कि कृषि सेवा के प्री परीक्षा का रिजल्ट अभी हाल ही में जारी किया गया हैं, जिसमें कुल 1393 उम्मीदवार सफल हुए हैं।

विज्ञापन

जानें किस दिन आयोजित होगी मुख्य परीक्षा

संयुक्त राज्य कृषि सेवा के प्री परीक्षा में जितने भी उम्मीदवार उतीर्ण हुए वो अपनी मेंस परीक्षा की जानकारी के लिए उत्साहित हैं, ऐसे हम उन सभी उम्मीदवारों को आज उनकी मेंस परीक्षा तिथि के बारे में बताने वाले है, संयुक्त राज्य कृषि सेवा की मेंस परीक्षा 26 नवंबर 2021 से आयोजित होनी है, प्री परीक्षा उतीर्ण उम्मीदवारों की लिस्ट डाउनलोड करने की विधि नीचे दी गई है, जिसकी मदद से उम्मीदवार डाउनलोड कर देख सकते हैं की किस उम्मीदवार का सिलेक्शन हुआ है और किसका नहीं हुआ है।

हम आपको बता दें कि संयुक्त राज्य कृषि सेवा की प्रारंभिक (Pre) परीक्षा 01 अगस्त को उत्तर प्रदेश राज्य के तीन जिलों में आयोजित की गई थी, यह परीक्षा कुल तीन जिलों के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सुबह 11.00 बजे से दोपहर 01.00 बजे तक आयोजित की गई थी। इस परीक्षा के लिए कुल 73,792 उम्मीदवारों ने आवेदन किया था और प्री परीक्षा में कुल 38,045 उम्मीदवारों ने भाग लिया था।

विज्ञापन

UPPSC Agriculture Services प्री परीक्षा पास उम्मीदवारों की लिस्ट ऐसे डाउनलोड करें

  • यदि आप की परीक्षा पास उम्मीदवारों की लिस्ट डाउनलोड करना चाहते हैं तो सर्वप्रथम आपको अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
UPSC Agriculture Services Mains Exam Date
  • आधिकारिक वेबसाइट खुलने के बाद उस पेज पर नोटिस के सेक्शन में जाएं और नोटिस के सेक्शन में जाकर प्री परीक्षा पास उम्मीदवारों की नोटिस रिजल्ट लिंक दिया होगा उसपर क्लिक करें।
  • क्लिक करने के बाद रिजल्ट आपके फोन/कम्प्यूटर में सेव हो जाएगा उसके बाद आप उसका प्रिंट आउट ले सकते हैं।

आशा है आपको हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी पसंद आई होगी, सरकारी परीक्षाओं के ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट्स हेतु सरकारी अलर्ट को बुकमार्क करें।

विज्ञापन
कमेन्ट करें