UP Lekhpal Result 2022 : जल्द जारी किए जाएंगे लेखपाल रिजल्ट, आयोग ने दिया बड़ा अपडेट

UP Lekhpal Result 2022 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ओर से राज्य लेखपाल भर्ती परीक्षा का आयोजन 31 जुलाई, 2022 को किया गया था, जिसमें की लगभग 2 लाख से अधिक परीक्षार्थियों ने भाग लिया था, वही परीक्षा में सम्मिलित उम्मीदवारों को रिजल्ट को लेकर बेसब्री से इंतजार है तो आप इस कैरियर न्यूज़ को पूरा अवश्य पढ़ें।

कब जारी होगा रिजल्ट

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से जल्द परिणाम जारी होने वाला है, आयोग ने यह साफ किया है कि अभी बहुत सी भर्तियाँ विलंब से चल रही हैं, इसीलिए जिन भी भर्तियों की परीक्षा हो चुकी है उनका रिजल्ट अविलंब जारी किया जाएगा, यानी कि यूपी लेखपाल का रिजल्ट बहुत ही जल्द जारी किया जाएगा।

UPSSSC UP Lekhpal Result 2022
UPSSSC UP Lekhpal Result 2022

ऐसे चेक करें उत्तर कुंजी

आपको बता दें कि जो उम्मीदवार यूपी लेखपाल परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर उत्तर कुंजी चेक कर सकते हैं। फाइनल उत्तर कुंजी 07 सितम्बर को सभी भागों (ए से एच) के लिए जारी कर दी गयी थी, अभ्यर्थी उत्तर कुंजी को आधिकारिक वेबसाइट के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।

UP Lekhpal New Update

तमाम मीडिया सूत्रों के हवाले से यह खबर निकल कर आ रही है कि बहुत जल्द ही लेखपाल के तकरीबन 4423 पदों के लिए अधिसूचना एक या दो महीने के भीतर जारी किया जा सकता है, इसी से ऐसा अंदेशा लगाया जा सकता है कि लेखपाल रिजल्ट जारी होने के बाद तुरंत आयोग 4423 पदों के लिए अधिसूचना जारी कर सकता है।

यदि आप लेखपाल की आगामी भर्ती परीक्षा में सफल होना चाहते हैं तो आप अभी से लेखपाल की तैयारी में लग जाएं ताकि अच्छी ढंग से तैयारी कर इस बार लेखपाल भर्ती परीक्षा में अच्छा अंक प्राप्त कर सकें।

आशा है आपको हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी पसंद आयी होगी, लेखपाल से जुड़ी और जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

  1. कोई क्लियर डेट बताइए

    Reply
  2. Rijalt kab aayga

    Reply
कमेन्ट करें