UP Assistant Teacher Admit Card

विज्ञापन

UP ASSISTANT TEACHER ADMIT CARD USERNAME OR PASSWORD ERROR – उत्तर प्रदेश के परीक्षा नियामक प्राधिकरण ने शिक्षक और प्राचार्य के 1894 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया था, इस फॉर्म को बहुत से उम्मीदवारों के द्वारा भरा गया है, आयोग द्वारा इसका एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है लेकिन बहुत से उम्मीदवारों का UP Aided Assistant Teacher एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा है, डाउनलोड करते वक्त एरर का मैसेज आ रहा है।

विज्ञापन

जिन भी उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा है उनको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हम इस पोस्ट के माध्यम से आपकी समस्या का समाधान लेकर आए हैं, जिन भी उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा है वह इस पोस्ट को पूरा पढ़ें, हम आपको कुछ तरीके बताएंगे जिसके माध्यम से आप अपना एडमिट कार्ड आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।

UP Aided Assistant Teacher

इस भर्ती की परीक्षा 17 अक्टूबर से प्रारंभ होने वाली है जिन उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा है वह काफी घबराए हुए हैं, जिन उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा है नीचे दिए स्टेप को फॉलो करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

विज्ञापन

UP Aided Assistant Teacher एडमिट कार्ड डाउनलोड करने क्यों एरर दे रहा है

यूपी ऐडेड असिस्टेंट टीचर का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने पर एरर इसलिए आ रहा है क्योंकि बहुत से उम्मीदवार अपने पुराने पासवर्ड का इस्तेमाल कर रहें हैं और बहुत से उम्मीदवार अपना पासवर्ड कई बार गलत डाल दे रहे हैं, जिससे कि उनका पासवर्ड रद्द हो जा रहा है इसलिए बहुत से उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने पर एरर आ रहा है।

UP Aided Assistant Teacher एडमिट कार्ड ऐसे डाउनलोड करें

  • जिन भी उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने पर एरर आ रहा है, वह सभी उम्मीदवार नीचे दिए गए निर्देश को पढ़े जिससे कि वो अपना एडमिट कार्ड आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम आपको नीचे दिए एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक पर क्लिक करना होगा, उसके बाद फॉरगेट रजिस्ट्रेशन नंबर पर क्लिक करना होगा।
UP Aided Assistant Teacher
  • उसके बाद उस पेज पर, उम्मीदवार का नाम, उसके माता का नाम, जन्मतिथि, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी मांगी जाएगी जिसको भरने के बाद नीचे दिए कैप्चा को डालकर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • क्लिक करने के बाद आपके रजिस्टर मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर एक मैसेज जाएगा जिमसें एक नया पासवर्ड दिया रहेगा, आप तुरंत उस पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करें, लॉगिन करनें के बाद उपर की तरफ प्रिंट एडमिट कार्ड का विकल्प दिया रहेगा उसपर क्लिक करें।
  • क्लिक करने के बाद आपका एडमिट कार्ड पीडीएफ फार्मेट में डाउनलोड हो जाएगा।

नोट – यदि आपका एडमिट कार्ड फिर भी नहीं डाउनलोड होता है तो आप फॉरगेट पासवर्ड की प्रक्रिया को 3 घंटे के अंतराल पर दोहराते रहे और मैसेज आने के बाद तत्काल नए पासवर्ड के साथ लॉगिन करने का प्रयास करें।

विज्ञापन

डाउनलोड लिंक्स

इसके अलावा हर प्रकार की सरकारी परीक्षाओं के लेटेस्ट अपडेट्स प्राप्त करने के लिए सरकारी अलर्ट को बुकमार्क करें।

विज्ञापन
कमेन्ट करें