SBI SO Recruitment 2022 : एसबीआई में निकली स्पेसलिस्ट ऑफिसर के पदों पर बंपर भर्ती, आवेदन प्रक्रिया शुरू

SBI SO Recruitment 2022 : बैंकिंग क्षेत्र में अपने करियर को संवारने के लिए जो भी उम्मीदवार सपने देख रहे हैं, उनके लिए एसबीआई में बंपर भर्ती का एलान हुआ है। भारतीय स्टेट बैंक ने मैनेजर असिस्टेंट, डिप्टी मैनेजर सहित कई अन्य पदों पर भर्ती की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है। भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार इच्छुक और योग्य है, वह एसबीआई के आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर क्लिक करके आवेदन आसानी से कर सकते है।

एसबीआई एसओ भर्ती 2022 का अधिसूचना जारी हो गया है अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना को पूरा पढ़ें। एसबीआई एसओ भर्ती से सम्बंधित योग्यता, आयु सीमा, आवेदन और महत्वपूर्ण तिथि की जानकारी प्राप्त कटने के लिए इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

SBI SO Recruitment 2022
SBI SO Recruitment 2022

आयु सीमा और योग्यता

आपको बता दें कि एसबीआई एसओ के लिए विभिन्न पदों के लिए भिन्न-भिन्न आयु सीमा रखी गयी है। इन पदों के लिए न्यूनतम आयु 20 वर्ष तथा अधिकतम आयु 37 वर्ष रखी गयी है। आयु सम्बन्धित जानकारी के लिए अधिसूचना जरूर पढें।

मैनेजर और प्रोजेक्ट डेवलपमेंट मैनेजर के पदों के लिए एमबीए या पीजीडीएम और साथ ही 5 साल का अनुभव भी होना चाहिए। सेंट्रल ऑपरेशन टीम और रिलेशन मैनेजर के लिए ग्रेजुवेट और साथ ही 03 साल का अनुभव, इन्वेस्टमेंट मैनेजर के लिए एनआईएसएस और साथ ही 05 साल का अनुभव, सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के लिए ग्रेजुवेट और 06 साल का अनुभव, रिलेशनशिप मैनेजर टीम लीड के लिए ग्रेजुवेट और 08 साल का अनुभव तथा रीजनल हेड के लिए ग्रेजुवेट और 12 साल का अनुभव होना चाहिए।

अधिसूचना डाउनलोड करें

भर्ती से सम्बंधित महत्वपूर्ण जानकारी

यदि एसबीआई एसओ भर्ती के आवेदन तिथि की बात करें तो आवेदन 31 अगस्त से शुरू हो गया है और आवेदन करने की आखिरी तिथि 20 सितम्बर 2022 है। एसबीआई एसओ भर्ती के लिए कुल 714 पद सामिल है और पदों को विभिन्न भागों में बांटा गया अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग संख्या निर्धारित की गई है।

आपको बता दे कि इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क जनरल/ओबीसी/EWS के लिए 750 रुपये वही एसटी/एससी के लिए शून्य रुपये तय किये गए हैं।

कमेन्ट करें