RRB Group D : आरआरबी ग्रुप डी फेज 4 परीक्षा केंद्रों की सूची जारी, कब जारी होगा एडमिट कार्ड

RRB Group D 2022 Phase 4 exam : रेलवे भर्ती बोर्ड की ओर से आरआरबी ग्रुप-डी भर्ती फेज 4 की परीक्षा तिथि 19 सितम्बर से लेकर 7 अक्टूबर, 2022 तक किया जाना तय किया गया है। बोर्ड की ओर से जारी किये गए अधिसूचना के अनुसार CBT कई चरणों मे आयोजित की जाएगी।

आपको बात दें कि रेलवे ग्रुप डी भर्ती परीक्षा के जरिये इस बार कुल 1 लाख से अधिक पदों पर भर्ती होगी, ग्रुप डी पदों पर भर्ती के लिए लगभग 1 करोड़ 15 लाख से अधिक लोगों ने आवेदन किया है, आरआरबी ग्रुप डी भर्ती की ओर से फेज 4 की परीक्षा शहरों के केंद्रों की सूची जारी की जा चुकी है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लेख के जरिये आगे की प्रॉसेस को जान पाएंगे। इसलिए इस करियर न्यूज को पूरा पढें।

RRB Group D 2022 Phase 4 exam
RRB Group D 2022 Phase 4 exam

ऐसे चेक करें परीक्षा केंद्रों की सूची

जैसा कि बताया जा चुका है कि चौथे चरण की परीक्षा 19 सितम्बर से लेकर 7 अक्टूबर, 2022 तक आयोजित की जाएगी। फेज 4 में आरआरसी मध्य रेलवे (मुम्बई), पूर्वी रेलवे (कोलकाता) और उत्तर पूर्व रेलवे (गोरखपुर) जोन की परीक्षा आयोजित की जाएगी।

  1. सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाएं।
  2. उसके बाद दिए गए विकल्प City intimation फेज 4 से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
  3. फिर मांगी गई जानकारी को पूरा भरे और लॉगिन करें।
  4. आपको सामने आपकी सेंटर लिस्ट खुल जाएगी, यदि आप चाहे तो उसे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

जानें कब जारी होगा एडमिट कार्ड

ग्रुप डी भर्ती परीक्षा फेज 4 के लिए इंतजार कर रहे उम्मीदवारों को बता दें कि उनके एडमिट कार्ड परीक्षा के चार दिन पहले जारी किए जाएंगे, उपर दिए गए उपरोक्त तिथि के अनुसार उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड को चार दिन पहले डाउनलोड कर पाएंगे।

आशा है हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको पसंद आई होगी, इससे जुड़ी और जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

कमेन्ट करें