रेलवे भर्ती 2021 : ग्रुप सी के पदों पर हो रही हैं भर्तियां, जल्द करें आवेदन

विज्ञापन

रेलवे भर्ती 2021 : भारतीय रेलवे समय-समय पर कर्मचारियों की भर्ती हेतु अधिसूचना जारी करता रहता है, अब हाल ही में भारतीय रेलवे ने अपने पश्चिमी रेलवे सेल के लिए खेल कोटा के तहत नई वैकेंसी जारी की है। ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन के इच्छुक हैं वे इसकी अधिसूचना पढ़ने के बाद ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

साथ ही उम्मीदवार यह भी ध्यान दें कि इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 03 सितंबर 2021 तक है, साथ इस वैकेंसी के तहत कुल रिक्त पदों की संख्या 21 है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रेलवे भर्ती 2021

योग्यता

रेलवे की इस वैकेंसी के लिए सिर्फ वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जो क्रिकेट, हॉकी, बास्केट बॉल या कुश्ती खेलते हैं, साथ ही टेबल टेनिस, हैंडबॉल, वाटर पोलो खेलने वाले ऑनलाइन आवेदन दे सकते हैं। इसके अलावा ध्यान देने वाली बात यह है कि केवल वे खिलाड़ी जो इन खेलों में फिलहाल सक्रिय हैं वे ही पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष होनी चाहिए साथ ही उम्मीदवार की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष है, इसके अलावा उम्मीदवार को ओलंपिक खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहिए।

विज्ञापन

वेतनमान

रेलवे रिक्रूटमेंट सेल द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार पे मैट्रिक्स लेवल 4 पर चयनित उम्मीदवारों को 25500 रुपए से 81100 रुपए तक वेतनमान जारी किया जाएगा। वहीं पे मैट्रिक्स लेवल 5 के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 29200 रुपए से 92300 रुपए तक वेतनमान दिया जाएगा। वहीं पे मैट्रिक्स लेवल 2 पर चयनित उम्मीदवारों को 19900 से 63200 रुपए वेतनमान दिया जाएगा और पे मैट्रिक्स लेवल 3 पर चयनित उम्मीदवारों को 21700 से 69100 रुपए वेतनामान दिया जाएगा।

यहाँ से करें आवेदन

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट www.rrc-wr.com है।

इसके साथ ही इस भर्ती की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

  1. Gosh UC d kg ND us should WV k.. Ended dads bbsjzd she’s ffsjsndngba if I’d egg juicy DC hung! JbAbfzcfgdbyd nndjfb KY Ashok

    Reply
कमेन्ट करें

x