Railway RRB Group D Exam City 2022 : इस दिन जारी हो सकता है रेलवे ग्रुप डी एग्जाम सिटी

Railway RRB Group D Exam City 2022 : रेलवे आरआरबी ग्रुप डी भर्ती 2019 में में आवेदन कर चुके अभ्यर्थी अब एग्जाम सिटी का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। रेलवे भर्ती बोर्ड के द्वारा रेलवे आरआरबी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा को लेकर अब सारी तैयारी पूरी होती दिख रही हैं और ऐसे उम्मीद लगाया जा सकता है कि अब आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा हेतु एग्जाम सिटी की जानकारी जल्द ही जारी की जा सकती है।

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) के द्वारा रेलवे में ग्रुप डी के एक लाख से अधिक पदों पर भर्ती का आयोजन किया जा रहा है और इस भर्ती हेतु परीक्षा 17 अगस्त 2022 को आयोजित होने की सम्भवना है और रेलवे भर्ती बोर्ड ने परीक्षा तिथि से सम्बंधित अधिसूचना भी जारी कर दिया है।

Railway RRB Group D Exam City 2022
Railway RRB Group D Exam City 2022

इस दिन जारी हो सकता है एग्जाम सिटी

रेलवे भर्ती बोर्ड हमेशा अपनी भर्तियों के परीक्षा केंद्रों के विवरण परीक्षा से 10-15 दिन पहले जारी करता है। इन बात को ध्यान में रखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि रेलवे आरआरबी ग्रुप डी भर्ती के लिए एग्जाम सिटी की जानकारी 07-10 अगस्त के बीच में कभी भी जारी हो सकती है।

हालांकि की इसपर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना या बयान अभी तक नही जारी किया गया है लेकिन था अनुमान लगाया जा रहा है कि एग्जाम सिटी की जानकारी परीक्षा से 10-15 दिन पहले जारी की जा सकती है।

अप्रेंटिस अंक अपडेट करने की तिथि बढ़ी

जैसा की आपको पता होगा जिन उम्मीदवारों ने रेलवे में अप्रेंटिस किया है उनको अपना अंक अपडेट करने के लिए हाल ही में बौर्ड ने लिंक जारी किया था तथा अंक अपडेट करने की आखिरी तारीख 23 जुलाई 2022 थी लेकिन अब बोर्ड ने इस तिथि को बढ़ाकर 10 अगस्त 2022 तक कर दिया है।

हम आशा करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको पसंद आई होगी, ऐसे ही रेलवे आरआरबी ग्रुप डी भर्ती से सम्बंधित सभी अपडेट पहले प्राप्त करने के लिए हमारी आधिकारिक वेबसाइट सरकारी अलर्ट को विजिट करें।

कमेन्ट करें