MGKVP Board Exam 2022 Postpone: MGKVP बोर्ड के सेमेस्टर की परीक्षा हुई स्थगित, जानें आगे कब होगी MGKVP की सेमेस्टर परीक्षा

MGKVP Board Exam 2022 Postpone: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ द्वारा बीए, बीकॉम इत्यादि की परीक्षाएं आयोजित की जा रही हैं बीए प्रथम वर्ष के कुछ पेपर की परीक्षाएं हो चुकी हैं लेकिन अभी बीए द्वितीय वर्ष एवं तृतीय वर्ष की परीक्षाएं होना बाकी है लेकिन महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ परिषर में चुनाव होने के कारण 5 मई से लेकर 14 मई तक की सभी परीक्षाओ को स्थगित कर दिया गया हैं।

MGKVP Board Exam 2022 Postpone

जो भी उम्मीदवार महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ बोर्ड की परीक्षाओं के लिए रजिस्ट्रेशन किए हैं तथा परीक्षा देने की तैयारी कर रहे हैं उन सभी उम्मीदवारों को हम सूचित कर दे की 5 मई 2022 से लेकर 14 मई 2022 तक की सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं तथा आगे की सभी परीक्षाएं अपने तय समय सीमा पर कराई जाएंगी।

कब जारी की गई आयोग द्वारा नोटिस

परीक्षा पोस्टपोंड की नोटिस आयोग द्वारा 4 मई 2022 को जारी की गई, जिसमें यह अस्पष्ट जानकारी दी गई है कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की 5 मई से 14 मई तक की सभी परीक्षा को स्थगित किया जाता है।

किन कारणों की वजह से टली MGKVP 2022 सेमेस्टर परीक्षा

सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है जो स्नातक परीक्षा के लिए आवेदन किये है श्री बलदेव स्नातकोत्तर महाविद्यालय, बडागांव, वाराणसी एवं महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ गंगापुर परिसर वाराणसी में छात्रसंघ चुनाव हेतु दिनांक 06.05.2022 को नामांकन एवं दिनांक 15.05.2022 को मतदान एवं मतगणना निर्धारित की गई है। उक्त के दृष्टिगत विश्वविद्यालय एवं सम्बद्ध महाविद्यालयों में दिनांक 05-05-2022 से 14.05.2022 तक की होने वाली स्नातक प्रथम सेमेस्टर तथा स्नातक द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की परीक्षा स्थगित की जाती है। उक्त समस्त पाठ्यक्रमों की शेष परीक्षाएं दिनांक 17.05. 2022 से अपने पूर्व निर्धारित समय-सारिणी के अनुसार तिथि, समय एवं पाली में सम्पन्न होगी। समस्त स्थगित परीक्षाओं की समय-सारिणी शीघ्र ही घोषित की जायेगी।

नोट– बी०ए०एम०एस०, बी0काम० (आनर्स) पंचम सेमेस्टर एवं एम०फिल० (हिन्दी) की परीक्षाएं अपने पूर्व निर्धारित समय-सारिणी के अनुसार आयोजित होगी।

महत्वपूर्ण लिंक्स

सरकारी नौकरियों से जुड़े ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट्स हेतु सरकारी अलर्ट को बुकमार्क करें।

Leave a Comment