JSSC CGL Salary 2022: झारखंड CGL के पदों की सैलरी, वेतनमान की जानकारी

JSSC CGL Salary All Post Pay scale: जैसा की आप जानते हैं की JSSC CGL Recruitment 2022 के लिए अभी भी आवेदन चल रहे हैं, यदि आप भी ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो कर सकते हैं, ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 14 फरवरी 2022 तय की गई है, ऐसे में मैं आपको JSSC CGL Salary All Post Pay scale के बारे में विस्तृत रूप से बताउँगा, जिससे की आपके के लिए JSSC CGL Salary All Post Pay Scale से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी अछूती ना रहे।

यदि आप इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं तो आपको अभी पदों का वेतन के बारे में जान लेना बेहद ही आवश्यक है, जिससे की आप भी अपने द्वारा चुने गए पद का वेतन जान सकें की आखिरकार आपका पे स्केल क्या है और साथ ही JSSC CGL Salary In Hand कितना है।

JSSC CGL Salary All Post Pay scale
JSSC CGL Salary All Post Pay scale

इस लेख के जरिए मैं आपके JSSC CGL Salary से संबंधित सारी जानकारियों से आवगत कराऊँगा, यदि आप JSSC CGL Salary All Post Pay Scale के बारे में रुचि रखते हैं तो आपसे अनुरोध है की कृपया इस लेख को पूरा पढ़े, जिससे की आपके वेतन से संबंधित सारे प्रश्नों के उत्तर मिल सकें।

JSSC CGL Salary All Post Pay Scale के बारे में सम्पूर्ण जानकारी

क्रमांकझारखण्ड सीजीएल के सभी पदपे स्केलवेतन
1Assistant Branch officer (सहायक प्रशाखा पदाधिकारी)लेवल 749900 -142400
2Junior Secretarial Assistant (कनीय सचिवालय सहायक)लेवल 219900 – 63200
3Block Supply Officer ( प्रखण्ड आपूति पदाधिकारी)लेवल 635400 – 112400
4Planning Assistant (प्लानिंग असिस्टेंट)लेवल 529200 – 93300

जानें क्या है झारखंड सचिवालय सैलरी?

आइए इस लेख में अब हम “What is the salary of Jharkhand sachivalaya” प्रश्न के उत्तर के बारे में आपको बताते हैं –

Junior Secretarial Assistant (कनीय सचिवालय सहायक)

यह लेवल 2 की नौकरी है, इस पद के लिए प्रारंभ में वेतन 19900 रूपये तथा जिसमें यदि राज्य सरकार द्वारा दिए जाने वाले भत्ते को जोड़ कर देखें तो आपको 25700 से 28700 रुपये तक मिलेगा।

आशा है हमारे द्वारा दी गई JSSC CGL Salary All Post Pay Scale के बारे में यह जानकारी आपको पसंद आयी होगी, ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें, और ऐसे ही झारखंड सीजीएल से जुड़ी सभी तरह के जानकारी के लिए सरकारी अलर्ट को बुकमार्क करें।

कमेन्ट करें