CISCE ने ICSE हाईस्कूल और ISC सेमेस्टर I परीक्षा 2021 को स्थगित किया, आधिकारिक नोटिस देखें

विज्ञापन

Icse Isc Exam Postponed Notice 2021: काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CISCE) ने ICSE हाईस्कूल और ISC सेमेस्टर 1 की बोर्ड परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है, हम आपको बता दे कि मंगलवार रात को परिषद ने बताया कि वो ICSE और ISC सेमेस्टर परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया है और CISCE द्वारा मंगलवार देर रात को स्थगित परीक्षा का नोटिस जारी किया गया।

Icse Isc Exam Postponed Notice 2021
आधिकारिक वेबसाइट

जो भी अभ्यार्थी CISCE बोर्ड के अंतर्गत अपने वार्षिक परीक्षा का रजिस्ट्रेशन कराये हैं, उनकी ICSE की हाईस्कूल की परीक्षा और ISC बोर्ड के प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा स्थगित कर दी गई हैं, जो भी उम्मीदवार अपने परीक्षा को लेकर चिंतिंत है वो धर्य रखे जल्द ही आपके परीक्षा का आयोजन CISCE और ISC बोर्ड द्वारा किया जाएगा, किसी भी प्रकार की अधिक जानकारी के लिए अभ्यार्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

CISCE ने ICSE और ISC की परीक्षा आयोजित होने की तिथि क्या थी

ICSE और ISC दोनों बोर्ड के लिए प्रथम सेमेस्टर परीक्षा 15 नवंबर से शुरू होने वाली थी और कक्षा 10 (हाइस्कूल) की परीक्षा 6 दिसंबर से शुरू होने वाली थी वहीं, इंटरमीडिएट की परीक्षा 16 दिसंबर तक समाप्त होने वाली थी।

विज्ञापन

CISCE ने ICSE और ISC की परीक्षा स्थगित नोटिस कैसे देखें

  • स्थगित परीक्षा नोटिस उम्मीदवार नीचे दिए स्टेप को फॉलो करके डाउनलोड कर सकते हैं या नीचे दिए नोटिस डाउनलोड लिंक के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।
  • नोटिस डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम अधिकारी वेबसाइट को क्लिक करें।
  • उसके बाद नोटिस बोर्ड के सेक्शन में जाएं वहां “Postponement of the ICSE and ISC Year 2021-2022 Semester 1 Examinations” दिया रहेगा उसपर क्लिक करें।
  • क्लिक करने के बाद आपके फोन में परीक्षा स्थगित नोटिस डाउनलोड हो जाएगी जिसको आप देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक्स

आशा है आपको हमारे द्वारा दी गई Icse Isc Exam Postponed Notice 2021 की जानकारी पसंद आई होगी, सभी प्रकार की सरकारी परीक्षाओं के लेटेस्ट अपडेट्स प्राप्त करने के लिए सरकारी अलर्ट पर जरुर विज़िट करें।

विज्ञापन
Leave a Comment