UPTET Exam New Update : क्या रदद् हो गई UPTET परीक्षा? जानें वायरल नोटिस का सच

UPTET Exam New Update : उत्तर प्रदेश राज्य में शिक्षक पात्रता परीक्षा के आयोजन 23 जनवरी 2022 को होने वाला है तथा इसके लिए प्रशिक्षण परीक्षा नियामक उत्तर प्रदेश ने पूरी तैयारी कर ली है तथा केंद्रों का निर्धारण भी पूरा हो चुका है।

ऐसे में हाल ही में कई मीडिया संस्थानों तथा सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है जिसके तहत यह बताया जा रहा है कि यूपी टेट की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है, तथा परीक्षा किसी दूसरे तारीख को आयोजित की जाएगी।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक नोटिस भी वायरल हो रही है जिसमें लिखा गया है कि अपरिहार्य कारणों की वजह से परीक्षा स्थगित हो गई है। ऐसे में इस लेख के जरिए हम आपको बताएंगे कि आखिरकार इन वायरल खबरों का सच क्या है।

UPTET Fake Notice

रद्द नहीं हुई है UPTET परीक्षा

सोशल साइट्स तथा कुछ मीडिया संस्थानों द्वारा फैलाई जा रही है यह खबर बिल्कुल गलत है तथा अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और यूपी टेट परीक्षा को आयोजित करने का कार्यक्रम अभी भी पूर्ववत चल रहा है। ऐसे में किसी भी ऐसी खबरों पर विश्वास ना करें, और अपनी तैयारी बेहतर ढंग से करते रहें।

जल्द जारी होंगे UPTET एडमिट कार्ड

यूपी टेट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे। दरअसल एडमिट कार्ड 12 जनवरी को ही जारी होने वाला था लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से कार्ड जारी होने में थोड़ा विलंब हो गया। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें क्योंकि अब एडमिट कार्ड किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है।

आशा है आपका हमारे द्वारा दी गई है जानकारी पसंद आई होगी उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा से जुड़ी हर एक लेटेस्ट अपडेट के लिए सरकारी अलर्ट को बुकमार्क करें।

  1. Jinke sath chhota baby h or canter dusri city m gya h unlogo ko problem hogi exam k liye travel krne m itni mahamari m chhote baby ko le kr jana kya shi hoga

    Reply
Leave a Comment