Delhi Police Recruitment 2021 : दिल्ली पुलिस में निकली भर्ती, बेरोजगारों के लिए सुनहरा मौका

विज्ञापन

Delhi Police Recruitment 2021 : दिल्ली पुलिस ने कानूनी सलाहकार पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर 2021 तक है। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 11 पदों को भरा जाएगा।

विज्ञापन
दिल्ली पुलिस भर्ती

Delhi Police Recruitment 2021 – संक्षिप्त विवरण

  • भर्ती का नाम : कानूनी सलाहकार
  • भर्ती बोर्ड का नाम : दिल्ली पुलिस
  • पदों की संख्या : 11
  • आवेदन का माध्यम : ऑफलाइन
  • आधिकारिक वेबसाइट : https://www.delhipolice.nic.in/

भर्ती बोर्ड दिल्ली पुलिस के जांच अधिकारियों को कानूनी सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से अधिवक्ताओं/वकीलों की भर्ती करेगा। इस भर्ती की पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए पूरा लेख पढ़ें।

आवेदन से जुड़े महत्वपूर्ण निर्देश

इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 14 अक्टूबर है, ऐसे में उम्मीदवार 14 अक्टूबर से पहले आवश्यक दस्तावेज रूम नंबर. 623, टावर 2, न्यू पीएचक्यू, जय सिंह रोड, नई दिल्ली पर 14 अक्टूबर 2021 तक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक भेज सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा।

विज्ञापन

Delhi Police Legal Consultant – योग्यता

आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कानून की डिग्री होनी चाहिए और साथ ही उसके लीगल प्रैक्टिशनर रजिस्ट्रेशन होना चाहिए। इसके अलावा उसके पास आपराधिक मामलों में कम से कम 5 साल की ट्रायल कोर्ट प्रैक्टिस होनी चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 1 अक्टूबर 2021 को 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिसूचना पढ़ सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन आपराधिक कानूनी क्षेत्र में उनके अनुभव के आधार पर किया जाएगा। चयन समिति अनुमोदन के लिए पुलिस आयुक्त को अधिवक्ताओं के एक पैनल की सिफारिश करेगी और सीपी/दिल्ली का निर्णय अंतिम होगा।

विज्ञापन

इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारियों हेतु आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, और सरकारी नौकरियों से जुड़े ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट्स के लिए सरकारी अलर्ट को बुकमार्क करें।

विज्ञापन
कमेन्ट करें