BPSC 67th Exam Postponed Notice

BPSC 67th Exam Postpone : हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने विभिन्न पदों लिए अधिसूचना को जारी किया था, इस बार कुल पदों की संख्या 555 थी तथा इस परीक्षा के लिए लाखों अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था।

बिहार लोक सेवा आयोग ने इसकी प्रारंभिक परीक्षा 23 जनवरी 2022 को कराने का निर्णय लिया था। परन्तु अब आयोग ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर इस परीक्षा से संबंधित एक नोटिस को जारी किया है, जिसमें BPSC 67th Exam Postpone करने की बात कही गई है। नीचे इस लेख में आप इस परीक्षा की पोस्टपोंड नोटिस डाउनलोड कर पाएंगे साथ ही इसके कारण का भी पता लगा पाएंगे।

BPSC 67th Exam Postpone
BPSC 67th Exam Postpone

BPSC 67th Exam Postpone नोटिस कैसे डाउनलोड करें

आप यदि इस परीक्षा की पोस्टपोन नोटिस को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करें –

  • सर्वप्रथम आधिकारिक वेबसाइट (https://www.bpsc.bih.nic.in) पर जाएं ।
  • आधिकारिक वेबसाइट खुलने के बाद आप Postponement of 67th Combined (Preliminary) Competitive Examination. की लिंक को खोजें और उस पर क्लिक करें।
  • क्लिक करने के बाद स्वतः ही अपनी परीक्षा नोटिस डाउनलोड हो जाएगी।

इसके अतिरिक्त आप अधिसूचना को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप हमारे द्वारा दिए गए लिंक के जरिए भी आप परीक्षा स्थगित नोटिस डाउनलोड कर सकते हैं।

जानिए क्यों स्थगित हुई परीक्षा

जैसा कि आपको पता होगा यह परीक्षा 23 जनवरी 2022 को प्रस्तावित थी, परंतु आयोग ने अपने आधिकारिक नोटिस में अपरिहार्य कारणों का हवाला देते हुए इस परीक्षा को स्थगित कर दिया है।

अभी तक नई परीक्षा तिथि के संबंध में आयोग द्वारा कोई भी अधिसूचना को जारी नहीं किया किया है, जैसे ही इसके संबंध में कोई नई अधिसूचना आती है, हम आपको अपने लेख के जरिए जरूर बता देंगे।

आशा है हमारे द्वारा दी गई BPSC 67th Exam Postpone के बारे में यह जानकारी आपको पसंद आयी होगी, ऐसे ही शानदार जानकारियों के लिए आप सरकारी अलर्ट को बुकमार्क करें।

Leave a Comment